Thursday 14 February 2019

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा



जमालपुर। कांग्रेस के नगर अध्यक्ष साईं शंकर ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीमा पार से आए आतंकी संगठनों के द्वारा सीआरपीएफ के जवानों के ऊपर हुए फिदायीन हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि यह इस वर्ष का अब तक का सबसे बड़ा आतंकी हमला है। इससे पूर्व उड़ी में जो आतंकी हमले हुई थी सरकार ने उससे अब तक सबक नहीं ली और  सिर्फ एक सर्जिकल स्ट्राइक कर उसका पॉलीटिकल माइलेज लिया गया ।
भारत के भूमि में प्रवेश कर यह आतंकी हमले करते रहेंगे और उसका नुकसान सिर्फ हम भारतीयों को होगा , कब तक हम अपने देश की भूमि को पानीपत का मैदान बनाते रहेंगे।
जरूरत है एक बार हमारी सेना गणतंत्र दिवस की परेड से निकल कर जब तक लाहौर तक नहीं घुसेगी , तब तक ऐसे आतंकी और फिदायीन हमलें से देश मुक्त नहीं हो पायेगा।
देश के प्रधान सेवक को चाहिए कि हमारे देश के सेना के हौसले को बुलंद रखने के लिए सिर्फ लौह पुरुष के प्रतिमा बनाने की जरूरत नहीं है बल्कि लौह पुरुष जैसा दिल रखना होगा और संकट की इस घड़ी में कठोर निर्णय लेना होगा ।
जब तक सेना के एक एक खून के कतरे का बदला नहीं लिया जाता तब तक पुलवामा में हुए सेना के जवानों की सच्ची श्रद्धांजलि नहीं होगी।
साईं शंकर ने कहा कि कांग्रेस शहीदों के परिवार के साथ खड़ी है , सरकार आतंक के खिलाफ कड़े कदम उठाएं, जवानों का बलिदान बेकार नहीं जाएगा, दुःख के इस घड़ी में शहीदों के परिवार के साथ पूरा देश खड़ा है।

No comments:

Post a Comment

nhlivemunger@gmail.com